इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इन्दौर : भाईदूज मनाकर बुआ के घर से लौटे सहायक थानेदार के बेटे ने लगाई फांसी

इन्दौर। भाईदूज (Bhai Dooj) मनाकर बुआ के घर से लौटे सहायक थानेदार के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। आत्महत्या का कारण साफ नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान लेने के बाद स्थिति साफ होगी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


कनाडिय़ा थाना क्षेत्र (Kanadia police station area) के बिचौली हप्सी जीआरपी लाइन में रहने वाले 27 साल के अमित पिता मांगीलाल धुर्वे ने कल रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमित के पिता जीआरपी में सहायक थानेदार हैं। कल अमित का पूरा परिवार स्कीम नंबर 78 में रहने वाली बुआ के घर भाईदूज मनाने के लिए गया था। अमित भी उनके साथ गया था। सभी खुशी-खुशी घर लौटे और फिर अमित अपने भाई के बच्चों के साथ हंसी-मजाक करने लगा। रात को एकाएक उसने फांसी लगा ली। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है, न ही आत्महत्या का कारण साफ हुआ है। अमित अविवाहित था। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगा रही है।

Share:

Next Post

इंदौरियों के प्रेम से गदगद हुए मोदी, विजयवर्गीय को सराहा

Wed Nov 15 , 2023
इन्दौर। मोदीमय हुए मंगलवार के दिन शहर पहुंचे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister of the country Narendra Modi) के लिए इंदौरियों ने स्वागत के जो इंतजाम कर रखे थे, उनसे वे काफी खुश दिखाई दिए और इस आत्मीय स्वागत से गदगद होते हुए उन्होंने सुव्यवस्थाओं के लिए जाते-जाते विजयवर्गीय की सरहाना भी की। […]