भोपाल मध्‍यप्रदेश

कमलनाथ जनता को बताएं कि अगस्ता घोटाले में उनकी और उनके पुत्र की क्या भूमिका है : विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले (AgustaWestland helicopter scam) में कांग्रेस के नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) और उनके पुत्र बकुलनाथ का नाम मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है। यह वही कमलनाथ हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। कमलनाथ हों या दिग्विजय सिंह कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हुए है। कमलनाथ जी  प्रदेश की जनता को बताएं कि अगस्ता घोटाले में उनके और उनके पुत्र की क्या भूमिका है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कही।


कांग्रेस दल नहीं, समूह है जो अब टूटन की ओर
श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है, आंतरिक कलह के चलते, कांग्रेस के कार्यकर्ता तो पलायन कर ही चुके हैं, अब नेता भी पलायन कर रहे हैं। प्रदेश और देश में कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और नटवर सिंह ने कहते हैं कि कांग्रेस में समझ नहीं आ रहा, निर्णय कहा से हो रहे हैं। प्रदेश में भी कांग्रेस की ऐसी ही हालत है, कांग्रेस के नेता एनपी प्रजापति को स्टार प्रचारक सूची से हटाकर अपमानित किया, वहीं विवेक तन्खा कहते हैं कि मुझे स्टार प्रचारक की सूची में लाने की जरूरत नहीं है। दूसरी ओर अरूण यादव कहते हैं कि फसल हम बोते हैं, काट कोई और ले जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोई दल नहीं, एक परिवार द्वारा खड़ा किया गया समूह है जो अब टूट रहा है। दिग्विजय सिंह यह स्वीकार चुके हैं कि उनका चेहरा देखकर जनता वोट नहीं देती। जहां जाते हैं कांग्रेस के वोट कट जाते हैं।
कार्यकर्ताओं की मेहनत से प्रत्येक बूथ पर जीतेंगे उपचुनाव
श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि खण्डवा लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान उन्हें जनता में अपार समर्थन देखने को मिला। हमारी सरकार के काम जनप्रतिनिधियों के व्यवहार और गरीब कल्याण की योजनाओं के साथ प्रधानमंत्री जी और मुख्यमंत्री जी के साथ जनता मजबूती के साथ खडी है। खण्डवा लोकसभा और तीन विधानसभाओं के उपचुनाव में पार्टी को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इस उपचुनाव को हम आदर्श उपचुनाव बनायेंगे और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर प्रत्येक बूथ, मंडल पर ऐतिहासिक मतों से हमारी विजय होगी।

Share:

Next Post

चलते-चलते अचानक बंद हुआ Gmail, लोगों ने ट्विटर पर ऐसे निकाला गुस्सा

Tue Oct 12 , 2021
नई दिल्ली: जहां Email की बात हो, तो सबसे पहले Google की ईमेल सेवा Gmail का नाम आता है. इसका इस्तेमाल करोड़ो लोग करते हैं. कुछ समय पहले फेसबुक, वॉट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाउन हो गए थे. 6 घंटे डाउन रहने के बाद इसको ठीक किया गया. अब Gmail में यह परेशानी […]