विदेश

Mehul Choksi ने किया खुलासा, कैसे हुई थी गिरफ्तारी

एंटीगुआ । पंजाब नेशनल बैंक (PNB Scam) में हजारों करोड़ के घोटाले का आरोपी और भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) को लेकर नया खुलासा हुआ है। मीडिया खबरों के अनुसार मेहुल चोकसी ने इसका खुद का कहना है कि कहना है कि 23 मई को मुझे बारबरा जराबिका से मुलाकात करनी थी, हमें डिनर पर जाना था। वैसे मैं हर रोज़ वॉक पर निकलता हूं, मैं कार में निकला और उसके घर पर पहुंचा था। इसी मैं घर में गया और कुछ ही मिनटों बाद वहां कुछ शोर हुआ और 7-8 लोग घर में घुस गए। उन्होंने मुझे वहां से पूछताछ के लिए जबरन कार में बैठा कर ले गए।


मेहुल चोकसी ने बताया कि उन्होंने लड़ने की कोशिश की, क्योंकि लंबे वक्त से ये चर्चा चल रही थी कि मैं किडनैप किया जा सकता हूं. जब से भारत में चुनाव हुए, तब से किडनैपिंग, मारपीट की बातें सामने आ रही थीं। मेरे दोस्तों ने हमेशा कहा कि एंटीगुआ सुरक्षित जगह है। वहीं अपनी दोस्त बारबरा को लेकर मेहुल चोकसी ने बताया कि वह उन्हें पहले नाम से ही जानते थे, इसके अलावा मेहुल चोकसी ने गुरमीत सिंह और गुरजीत को पहचाना और बताया कि ये लोग ही तब बारबरा के घर आए थे। मेहुल के मुताबिक, मुझे पूरा विश्वास हुआ कि ये दोनों रॉ के एजेंट हैं जो मुझे लेने के लिए आए हैं।

विदित हो कि मेहुल चोकसी पर भारत में पीएनबी को 13 हज़ार करोड़ रुपये का चूना लगाने का आरोप है। मेहुल चोकसी 2018 से ही भारत से भागा हुआ है और अभी तक वापस नहीं लौटा है। मेहुल चोकसी एंटीगुआ में रहता है, हाल ही में वह डोमिनिका पहुंच गया था। डोमिनिका में वह लंबे वक्त तक जेल में रहा इसके बाद एंटीगुआ पहुंच गया है।

Share:

Next Post

Raj Kundra और Shilpa Shetty के बैंक अकाउंट की जांच से हो रहे बड़े खुलासे

Mon Jul 26 , 2021
मुंबई। पॉर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उसकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. दरअसल अब मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) के निशाने पर पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का वो बैंक अकाउंट है जो राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) […]