चुनाव 2024 बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

MP के खंडवा में गरजे PM मोदी, कहा- जहां कांग्रेस आती है वहां…

खंडवा: मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार (Election campaign in Madhya Pradesh) में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को खंडवा पहुंचे PM मोदी (PM Modi reached Khandwa) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस में एक नेता को दूसरे से लड़ाया जाता है ताकि यहां वे लड़ते रहें और दिल्ली (Delhi) वाले नामदार अपनी दुकान चलाते रहें. जहां कांग्रेस (Congress) आती है वहां सत्ता का अहंकार, लूट, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, माफिया राज यही सब फलता-फूलता है.

कोरोना में हर तरफ से बुरी खबरें आ रही थी. मैं 24 घंटे आपके लिए खुद को खपा रहा था. गरीबी मुझे किताबों में नहीं पढ़नी पड़ती मैं जी कर आया हू. मेरी प्राथमिकता थी कि किसी घर का चूल्हा न बुझे. आपका बच्चा पेटभर कर सो जाए इसलिए मोदी जागता रहता था. मैंने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिए. मैंने निश्चय किया है कि दिसंबर मे यह योजना खत्म नहीं होगी, मैं 5 साल के लिए इस योजना को बढ़ा दूंगा. मोदी के लिए गरीब ही सबसे बड़ी जाति है. 5 साल में बीजेपी सरकार में 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से नीचे आई है.

पीएम मोदी ने कहा- ”केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार चाहिए. एक इंजन केंद्र सरकार का, एक राज्य सरकार का, राज्य को डबल ताकत देते हैं. कांग्रेस की सरकारें सिर्फ झगड़े में उलझी रहती है. उनके पास जनता के लिए समय नहीं होता. राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार थी. लेकिन साढ़े चार साल झगड़ा चला.” कर्नाटक के सीएम को यही नहीं पता कि वो कब तक सीएम हैं. यहां एमपी में टिकट बंटे हैं. एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं. तुष्टितकरण, माफिया राज यही कांग्रेस शासित राज्यों में होता है. हमने कभी सोचा भी नहीं था कि कोई किसी का गला रेत कर जश्न मनाएगा. लेकिन ऐसा कांग्रेस शासित राज्यों में हुआ है.


पीएम मोदी ने कहा- ‘एमपी के मन में मोदी और मोदी के मन में एमपी. 21वीं सदी में मध्य प्रदेश को विकास की एक नई ऊंचाई तक पहुंचाना है. कांग्रेस मे एमपी को बीमारू राज्य बना दिया था. अपने भाई भतीजावाद से, एमपी को गढ्ढे में धकेल दिया था. ये भाजपा है जिनसे मेहनत कर के इस गढ्ढे से बाहर निकाला है. कांग्रेस यहां सरकार बनाने के लिए क्यों बनाने के लिए व्याकुल है. कांग्रेस एमपी को एटीएम बनाना चाहती है. देश की जनता हर कोने से उनका हिसाब चुकता करने देख रही है. हर राज्य को लालच निगाहों से देखती है. कि कब सरकार बने और कब माल अंदर जाए.

इनमें प्रतिस्पर्धा रहती है कि सीएम आगे या डिप्टी सीएम आगे. आपको कर्नाटक से खबर आती होगी. इतने सालों में इनकी भूख और बढ़ गई है. कांग्रेस युवाओं की दुश्मन है, नौजवानों की दुश्मन है. अपने बच्चों को बिठाए औऱ बताए कि पहले स्थिति कैसी थी. नौजवानों को खुद का भविष्य तय करने लिए वोट करना होगा. कांग्रेस ने हमेशा सिर्फ अपने नेताओं के विकास के लिए सोचा है. हम तो दीवार पर भी लिख नहीं पाते थे कि हमारी पार्टी है. मोदी सबका साथ भी लेता है, सबका विकास भी करता है. मैं खंडवा के लोगों को उनके हाल पर छोड़ कर नहीं रख सकता.

Share:

Next Post

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानूनों का पालन करने के प्रति भारत की प्रतिबद्धता दोहराई

Sun Nov 5 , 2023
नई दिल्ली । विदेश मंत्री एस. जयशंकर (Foreign Minister S. Jaishankar) ने बढ़ते इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष के बीच (Amidst the Growing Israel-Palestine Conflict) दो राज्य समाधान की वकालत करते हुए (Advocating Two-State Solution) आतंकवाद का मुकाबला करने (To Combat Terrorism) और अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानून का पालन करने के प्रति (To follow International Humanitarian Law) भारत की […]