जबलपुर मध्‍यप्रदेश

कबाड़ी गोदाम में पुलिस का छापा, मिले वाहनों के कलपुर्जे

जबलपुर। अधारताल थानान्तर्गत क्राइम ब्रांच (Crime branch under Adhartal police station) एवं थाना पुलिस बल की संयुक्त टीम ने रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर करोंदा नाला बाईपास (Transport Nagar Karonda Nala Bypass) में एक कबाड़ी के गोदाम में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान भारी मात्रा में वाहनों के कलपुर्जे बरामद हुए। पुलिस ने ट्रक एवं बस के 26 इंजन तथा 2 चेचिस कीमती लगभग 25 लाख रुपये के जब्त आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा ने बताया कि क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर करोंदा नाला बाईपास पर नफीस खान निवासी करमचंद चौक का गोदाम है, जहां काफी तादात में ट्रक एवं बसों को खुर्दबुर्द कर उनके इंजन रखे हुये हैं जो सम्भवतः चोरी के वाहनों के हैं। पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर क्राइम ब्रांच एवं अधारताल पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही की। गोदाम में मौजूद नफीस खान (53) पुत्र याकूब खान को गिरफ्तार किया। गोदाम की तलाश ली गयी तो उसमें बस एवं ट्रक कें 26 इंजन तथा 2 चेचिस बरामद हुए, जिसकी कीमती 25 लाख रुपये बताई गई। पूछताछ करने पर नफीस खान कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। थाना अधारताल में धारा-41 (1-4)जाफैा/379 भादवि के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Share:

Next Post

ग्राम सभाओं में हो ''हमारा विंध्य हमें लौटा दो'' का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित: नारायण त्रिपाठी

Sun Aug 1 , 2021
सतना। अपनी ही सरकार को घेरने वाले मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी (Maihar MLA Narayan Tripathi) एक बार चर्चा में हैं। अबकी बार उन्‍होंने विंध्य को लेकर एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्‍होंने विंध्य (Vindhya) के तमाम सरपंचो जनप्रतिनिधियो से 15 अगस्त से 19 अगस्त के बीच होने वाली ग्राम सभाओं में हमारा विंध्य हमें […]