इंदौर मनोरंजन

इंदौर में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे

विजय देवराकोंडा ने कहा, लोगों से मिल रहा बेतहाशा प्यार

इंदौर। अपनी आगामी फिल्म लाइगर (film liger) के प्रमोशन के लिए 17 अगस्त, बुधवार को इंदौर आए साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Superstar Vijay Deverakonda and Ananya Panday) ने इंदौर में कहा कि पूरे देश की जनता का बेतहाशा प्यार उनको मिल रहा है और यही उनके लिए सबसे खुशी की बात है। विजय देवरकोंडा ने इंदौर एयरपोर्ट पर जनता के मिले प्यार का जिक्र करते हुए मीडिया कांफ्रेंस में कहा कि उम्मीद नहीं थी कि इंदौर के लोग मुझे जानते होंगे, लेकिन जिस तरह लोगों की भीड़ को इंदौर एयरपोर्ट के बाहर नजर आई, उन्हें पूरा यकीन है कि उनकी फिल्म को भी इसी तरह का प्यार मिलेगा।

अब बन रहा इंडिया : विजय देवरकोंडा

साउथ की फिल्मों को देशभर में मिल रहे हैं प्यार के सवाल के जवाब पर विजय देवरकोंडा ने कहा कि अब बॉलीवुड और साउथ मिलकर इंडिया बन रहा है। बॉलीवुड के कई एक्टर साउथ की फिल्मों में काम कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा ने बताया कि रणबीर कपूर और शाहरुख की फिल्में देखते रहे हैं। वहीं, अपने करियर के डाउन मोड पर चिरंजीवी की फिल्मों ने उन्हें हौसला दिया है।

भाषा की सीमा नहीं, हर तरह की फिल्में करना है : अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें साउथ की फिल्में पसंद है, लेकिन अपने आप को भाषा में नहीं बांधना चाहती। उन्हें हर तरह की फिल्में करना है। अनन्या ने कहा कि उनके पिता का फिल्म आंखें में किया रोल उन्हें काफी पसंद है और वह वही रोल एक बार करना चाहती है।

बॉलीवुड बायकॉट को चलाने वालों को पहचानना जरूरी : विजय देवरकोंडा

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बायकॉट का मैसेज चलाने वालों के सवाल के जवाब का पर विजय देवरकोंडा ने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है, इसके पीछे का कारण जानना जरूरी है कि यह क्यों और किसलिए किया जा रहा है और कौन कर रहा है, अगर ऐसा होता है, तो हजारों परिवार प्रभावित होंगे, इसीलिए यह एक बड़ा डिस्कशन होगा, जिसपर बात करने की जरूरत है।

 

Share:

Next Post

फ्लैट नहीं डिटेंशन सेंटर में ही रहेंगे रोहिंग्या शरणार्थियों, गृह मंत्रालय ने खबरों को बताया गलत

Wed Aug 17 , 2022
नई दिल्ली: रोहिंग्या (Rohingya) शरणार्थियों को बसाने पर केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के बयान ने हलचल पैदा कर दी है. इसपर अब गृह मंत्रालय की सफाई आई है. मंत्रालय ने साफ किया है कि रोहिंग्या शरणार्थी डिटेशन सेंटर्स में ही रहेंगे. इससे पहले हरदीप पुरी ने कहा था कि रोहिंग्या शरणार्थियों को दिल्ली में EWS […]