इंदौर

महू मार्ग पर उपनगरीय बस ने पहले कार को टक्कर मारी, फिर बाइक सवार की जान ले ली

हादसे के बाद मौके पर जा रही पुलिस की गाड़ी को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, कई पुलिसकर्मी घायल
इंदौर।  सिमरोल (Simrol) के बाईग्राम में खाई में बस (Bus) के गिरने से जहां 6 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं इंदौर-महू मार्ग (Indore-Mhow Road) पर ग्राम उमरिया (Village Umaria) के निकट भी रफ्तार से दौड़ रही एक उपनगरीय बस (Suburban Bus) ने कहर बरपाया और एक कार सहित बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाद में बस गड्ढे में उतर गई, जिससे उसमें बैठे कुछ यात्री भी घायल हुए हैं। उधर हादसे की खबर लगते ही पुलिस का दल मौके के लिए रवाना हुआ तो वह भी सडक़ हादसे का शिकार हो गया। पुलिस (Police) के वाहन को ट्रैक्टर (Tractor) ने टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार उमरिया के निकट ठाकुर ट्रेवल्स (Thakur Travels) की उपनगरीय बस रफ्तार से इंदौर-महू मार्ग (Indore-Mhow Road) पर दौड़ रही थी। उसने पहले एक कार सवार को टक्कर मारी और फिर एक बाइक चालक को चपेट में लिया, जिसकी मौके पर मौत हो गई। उसकी शिनाख्त विश्रांत पिता भवानीशंकर यादव (38) निवासी स्वप्नलोक कालोनी किशनगंज के रूप में हुई। घटना के बाद बस बस सडक़ छोड़ते हुए गड्ड़े में उतर गई। जिसमें सावर कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई। हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ। देहात एसपी भगवतसिंह बिर्दे का कहना है कि घटना की सूचना पर किशनगंज थाने का बल मौके पर जा रहा था, उसी दौरान उमरिया के पहले एक ट्रैक्टर ने थाने के वाहन को टक्कर मारी। इस घटना में उपनिरीक्षक निकिता चौहान, महिला आरक्षक अनीता रावत, प्रधान आरक्षक मोहन और प्रधान आरक्षक पन्नालाल धुर्वे घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भाग गया।

Share:

Next Post

बारिश और धूप से बचाता ये शानदार छाता, जानिए Umbrella पर क्या हैं ऑफर..

Fri Jun 24 , 2022
बारिश का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे में हम आपके लिए प्रीमियम क्‍वालिटी वाले Umbrella On Amazon लेकर आए हैं। जो आपको हैवी बारिश में भी पूरी तरह सुरक्षित रखेंगे। नई दिल्ली। धूप (Sun Light) हो या बारिश (Rain) छाता एक ऐसी चीज है जो आपको इनसे पूरी तरह प्रोटेक्‍ट करता है। बारिश का […]