क्राइम देश

67 साल की महिला की खौफनाक हत्या; पुलिस को इस हालत में मिली लाश, आरोपी फरार

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार को दिनदहाड़े 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना का पता उस वक्त चला जब घर के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों को बदबू आनी शुरू हुई. उसके बाद पड़ोसियों ने संदेह होने पर सदर थाना पुलिस को सूचना दी. यह वारदात बनीपार्क में कबीर मार्ग स्थित बड़ोदिया बस्ती में हुई. सूचना मिलते ही डीसीपी ऋचा तोमर और आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

डीसीपी ऋचा तोमर ने बताया कि मृतका का नाम शारदा जैन है. वह घर में अकेली रहती थी. मृतका के पति रिटायर्ड सरकारी टीचर थे. उनकी कुछ साल पहले मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक घर का बाहर से ताला लगा हुआ था. इसलिए मकान में घुसने के लिए पुलिस को ताला तोड़ना पड़ा. यहां बिस्तर पर शारदा जैन का शव लहूलुहान हालत में नजर आया. पुलिस हत्या की इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की संभावना जता रही है.

जानकारी के मुताबिक, फिलहाल पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल हत्यारे की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने हत्या की इस वारदात में लूटपाट की आशंका से इनकार किया है. पुलिस को कमरे में सामान बिखरा नहीं मिला. राजधानी जयपुर में ये हत्या दिनदहाड़े हुई है. महिला का शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.

इलाके में फैली सनसनी
गौरतलब है कि इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पड़ोसियों ने बताया कि महिला बुजुर्ग थीं. उनकी किसी से कोई दुश्मनी या विवाद नहीं था. वे पति की मौत के बाद अकेली ही रहती थीं. पड़ोसी उनका हाल-चाल जान लिया करते थे. पड़ोसियों ने बताया कि उनके यहां किसी परिचित को ज्यादा आते-जाते नहीं देखा. ये घटना पूरी बस्ती के लिए हैरान करने वाली है. क्योंकि, यहां इस तरह का अपराध कभी देखने को नहीं मिला. बता दें, महिला की हत्या के बाद पुलिस लगातार पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है.

Share:

Next Post

इंदौर के लिए 394 पटवारी पद मंजूर, अभी 100 से ज्यादा हैं कम

Sat May 14 , 2022
आयुक्त भू-अभिलेख ने 24224 मंजूर पदों का संभाग और जिलावार किया बंटन, पिछड़ी जनजातियों के लिए भी 143 नए पद सजित इंदौर। आयुक्त भू-अभिलेख (Commissioner Land Records) ने पिछले दिनों पटवारियों के जो अतिरिक्त पद स्वीकृत किए थे, उसके बाद कुल पदों की संख्या 24 हजार 224 हो गई। लिहाजा संभाग और जिलावार इन नवीन […]