खेल

T20 WC में बेहद खतरनाक साबित होगा भारत का ये बल्लेबाज, पोंटिंग ने किया दावा


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भारत का एक बल्लेबाज बेहद खतरनाक साबित होने वाला है.

पोंटिंग ने किया बड़ा दावा
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक ऋषभ पंत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप अभियान का एक अभिन्न हिस्सा होना चाहिए.

बेहद खतरनाक साबित होंगे ऋषभ पंत
रिकी पोंटिंग ने कहा कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत असाधारण रूप से खतरनाक साबित होंगे, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में सपाट और उछाल वाली पिचें हैं.

ऋषभ पंत एक अद्भुत खिलाड़ी
रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘ऋषभ पंत एक अद्भुत खिलाड़ी हैं. वह भारत के लिए असाधारण रूप से खतरनाक साबित होंगे.’ दिल्ली कैपिटल्स में पंत की प्रगति को देखने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने महसूस किया कि इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पंत को ‘फ्लोटर’ के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए. रिकी पोंटिंग ने महसूस किया कि ‘गतिशील’ और ‘विस्फोटक’ क्रिकेटर को देखते हुए बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में विशिष्ट भूमिका में पंत का उपयोग करना चाहेंगे.

Share:

Next Post

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और शार्प शूटर हरकमल रानू गिरफ्तार

Fri Jun 10 , 2022
चंडीगढ़ । सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Musewala) के नाम से मशहूर पंजाबी गायक (Famous Punjabi Singer) शुभदीप सिंह (Shubhdeep Singh) की हत्या (Murder) करने वाले एक और शार्प शूटर (Another Sharp Shooter) हरकमल रानू (Harkamal Ranu) को पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने गिरफ्तार कर लिया (Arrested) । शार्प शूटर हरकमल रानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर […]