इंदौर

सुबह से इमली बाजार में हंगामा, 107 मकानों के हिस्से बाधक

  • नपती करने पहुंची टीम को घेरा रहवासियों ने, कई लोग अपनी-अपनी परेशानियां बताने लग

इंदौर। आज सुबह फिर इमली बाजार में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधिकारियों की टीम नपती करने पहुंची तो लोगों का हुजूम जमा हो गया। इस दौरान सेंटर लाइन को लेकर हंगामा चलता रहा। नपती को लेकर कई लोग संतुष्ट नहीं थे और इसी को लेकर विवाद भी हुआ। 107 मकानों के बाधक हिस्से सडक़ की जद में आ रहे हैं।

कल भी इमली बाजार क्षेत्र में नपती के दौरान कई लोग अधिकारियों पर सुबह-सुबह नपती करने एवं मकानों के कागजात मांगने को लेकर गुस्सा हो गए थे। कल दिनभर अलग-अलग हिस्सों में नपती का काम चलता रहा था। आज सुबह फिर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अफसरों की टीम अलग-अलग हिस्सों में सडक़ पर सेंटर लाइन बिछाने के साथ-साथ मकानों के बाधक हिस्सों की पड़़ताल करने में जुटी थी।

प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री डीआर लोधी के मुताबिक कई हिस्सों में सडक़ काफी संकरी है और 107 मकानों के हिस्से बाधक हैं। अभी तीन से चार दिनों तक नपती का काम और चलेगा, फिर उसके बाद संबंधितों के कागजात लेकर पड़ताल की जाएगी और फिर नोटिस दिए जाएंगे। सुबह भी नपती के दौरान कई लोग अफसरों पर गुस्सा होकर प्रश्न पूछते रहे। कई लोगों का कहना था कि निगम की टीम सुबह-सुबह आकर न केवल नपती करती है, बल्कि कागजात भी मांगती है।

Share:

Next Post

अब भारी वाहनों के लाइसेंस के लिए नहीं लेना होगी दोबारा ट्रेनिंग

Wed May 18 , 2022
खबर का असर …‘अग्निबाण’ द्वारा मुद्दा उठाए जाने के बाद परिवहन विभाग ने वापस लिया मनमाना आदेश हर बार हैवी लाइसेंस को रिन्यू करवाने से पहले दो दिनों की ट्रेनिंग को किया था अनिवार्य, अब पहले की तरह सिर्फ पहली बार लेना होगी ट्रेनिंग इंदौर। इंदौर में भारी वाहन चलाने के लिए बनाए गए लाइसेंस […]