ज़रा हटके विदेश

सोशल मीडिया पर Viral हुआ अजीबोगरीब वीडियो, हवाई जहाज को धक्का लगाते दिखे लोग

नेपाल । जब हमारी गाड़ी खराब हो जाती है तो कई बार हम इसे धक्का मारकर स्टार्ट करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी हवाई जहाज (Passengers Push Airplane in Nepal) को धक्का मारते देखा है. जी हां, इस दुनिया में कुछ भी संभव है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Airplane Push Video) हो रहा है, जिसमें लोग प्लेन को धक्का (Viral Video of Plane) मारते दिखाई दे रहे हैं.

नेपाल के एयरपोर्ट का वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है. वह नेपाल के एक एयरपोर्ट का है. नेपाल (Nepal) के बाजुरा एयरपोर्ट (Bajura Airport) पर बुधवार को तारा एयर के एक जहाज (Tara Air plane) को धक्का मारते हुए देखा गया. नेपाल न्यूज के अनुसार, एयरपोर्ट (Bajura Airport) पर उतरते समय जहाज का पिछला टायर फट गया था. इस कारण वह जहाज एयरपोर्ट के रनवे से हट नहीं पा रहा था.

इसके कारण दूसरा विमान रनवे पर उतरने में असमर्थ था, क्योंकि जिस जहाज का टायर फटा था उसने रनवे को घेर रखा था. इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी जहाज को धक्का लगाकर एक साइड करने की कोशिश करने लगे. यह देखकर जहाज के यात्री भी उनके साथ शामिल हो गए और जहाज को धक्का लगाने लगे.

20 से ज्यादा लोगों ने जहाज को लगाया धक्का
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरक्षाकर्मियों के साथ लगभग 20 लोग इस जहाज को रनवे से हटाने के लिए धक्का लगा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सिर्फ नेपाल में ऐसा हो सकता है.” यहां से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. देखें वीडियो-

बता दें कि नेपाल की तारा एयर, यति एयरलाइंस की सिस्टर कंपनी है. यति एयरलाइंस के प्रवक्ता ने बताया कि तारा एयर का जहाज 9एन-एवीई बाजुरा एयरपोर्ट पर उतर रहा था. इस दौरान उसका टायर फट गया. तभी एक और जहाज उतरने की तैयारी में था, लेकिन रनवे पर जगह न होने की वजह से उतरने में असमर्थ था. एयरपोर्ट पर उस समय जहाज को दूसरी तरफ खींचने के लिए कुछ नहीं था. इस कारण जहाज को किनारे ले जाने के लिए हवाई अड्डे के अधिकारियों और यात्रियों ने मदद की.

Share:

Next Post

मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से इन 5 राशियों वालों का चमकेगा नसीब

Fri Dec 3 , 2021
नई दिल्‍ली । ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक ग्रहों की चाल में परिवर्तन सभी राशियों (zodiac signs) के जातकों पर प्रभाव डालता है। कुछ के लिए शुभ समय की शुरुआत होती है, तो कुछ राशियों के लिए यह खराब समय लेकर आता है। 4 दिसंबर को पड़ने वाली शनि अमावस्या (Shani Amavasya) के एक दिन बाद मंगल […]