इंदौर न्यूज़ (Indore News) बड़ी खबर

इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका, आखिरी दिन पर्चा वापस लेकर BJP में शामिल हुए उम्मीदवार

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर लोकसभा सीट (Indore Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) के नाम वापसी के बाद हलचल मच गई है। एमपी कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों (independent candidates) के नाम की सूची मांगी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन दे सकती है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए नाम वापसी का आज अंतिम दिन है। इससे पहले इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम (Akshay Kanti Bam) ने अपना नामांकन वापस ले लिया। उन्होंने बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के साथ निर्वाचन आयोग पहुंचकर नाम वापस लिया है। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण कर ली है।


वही मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता राजा मांधवानी भी भाजपा में शामिल हो गए है। पार्टी फेरबदल से जहां कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। तो वही राजा मांधवानी ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए है।

अक्षय कांति बम के नाम वापसी के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच मंथन तेज हो गया है। पार्टी ने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया है। MP कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच इंदौर घटनाक्रम को लेकर बातचीत हुई है। निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने पर नेताओं के बीच सहमति बनी है। इंदौर शहर कांग्रेस से एमपी Congress ने निर्दलीय प्रत्याशियों के नाम मांगे है। इंदौर कांग्रेस जिस निर्दलीय कैंडिडेट के समर्थन पर मुहर लगाएगी, उसका नाम दिल्ली भेजा जाएगा। जो निर्दलीय कांग्रेस विचारधारा से जुड़ा हुआ होगा उसे समर्थन दिया जाएगा।

Share:

Next Post

सीएम हेल्पलाइन पर भी हो सकेगी खुले बोरवेल की शिकायत.. एप पर फोटो लोड होते ही शासकीय टीम होगी अलर्ट

Mon Apr 29 , 2024
शिकायतकर्ता को एसएमएस द्वारा शिकायत आईडी प्राप्त होगी-हेल्पलाइन एप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड होगा उज्जैन। संभाग सहित अब प्रदेशभर में खुले बोरवेल से संबंधित दुर्घटनाओं पर नियंत्रण के लिए सीएम हेल्पलाइन एप्लीकेशन में एक नया माड्यूल शामिल किया गया है। इससे आमजन आसानी से रिपोर्ट कर सकेंगे। खुले बोरवेल के गड्ढों में गिरने से […]