इंदौर

INDORE : छत्रीपुरा थाने पर देर रात हंगामा

डीजे बंद करवाने गई पुलिस पर महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप
इंदौर।  छत्रीपुरा पुलिस लाइन (Chhatripura Police Line) के पास एक समारोह में डीजे (DJ) बंद करवाने पहुंची छत्रीपुरा पुलिस (Chhatripura Police) पर महिलाओं (women) के साथ मारपीट का आरोप लगा है। इसके बाद देर रात थाने पर काफी हंगामा चलता रहा। हालांकि पुलिस ने उलटा महिलाओं सहित कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस (police) पर हमला और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार कल छत्रीपुरा डीआरपी लाइन  के पास धानुक समाज का समारोह चल रहा था। पुलिस को शिकायत मिली कि यहां देर रात को डीजे (DJ)  बज रहा है। पुलिस टीम डीजे (DJ)  बंद करवाने पहुंची। समारोह में शामिल लोगों का कहना है कि पुलिस ने समारोह में हंगामा किया। ज्योति बडेले, हेमा सोनरे, किरण और भूमि नरेडिया के साथ मारपीट की गई, जिसमें वे घायल भी हुईं। इसके बाद भाजपा पिछड़ा मोर्च के नगर मंत्री जीतू कुशवाह अपने साथियों के साथ थाने पहुंचे। वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। दूसरी ओर पुलिस ने मामले में आरक्षक विनोद की रिपोर्ट (report) पर नीरज धानक, आनंद सुनहरे सहित कई महिलाओं और पुरुषों के खिलाफ पुलिस पर हमला करने और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है। बताते हैं कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह विवाह समारोह (marriage ceremony) छत्रीपुरा पुलिस लाइन (Chhatripura Police Line) के पास सडक़ पर हो रहा था।

Share:

Next Post

आरटीओ में फिर खत्म हुए लाइसेंस कार्ड, पांच हजार लाइसेंस फिर अटके

Wed May 11 , 2022
प्रिंटर की रिबन भी खत्म, कार्ड और प्रिंटिंग की समस्या के चलते एक बार फिर रुकी नए काड्र्स की प्रिंटिंग इन्दौर। इंदौर आरटीओ ऑफिस (Indore RTO Office) में व्यवस्थाएं सुधरने का नाम ही नहीं ले रही हैं। यहां लगातार लाइसेंस कार्ड (license card) की कमी बनी हुई है। कल एक बार फिर यहां लाइसेंस कार्ड […]