उज्‍जैन

मोदी के जन्मदिन पर BJP ने की मंदिरों में सफाई

  • 71 मंदिरों में किया सुंदरकांड पाठ-शहीदों के परिजनों का सम्मान

उज्जैन। भाजपा द्वारा कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ किया गया वहीं शहीदों का सम्मान भी हुआ। इस दौरान लोकशक्ति भवन पर प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। इसी क्रम में नगर अध्यक्ष विवेक जोशी के नेतृत्व में मोदीजी के 71 वे जन्मदिन पर 71 मंदिरों, धार्मिक स्थलों पर हनुमान चालीसा का पाठ कर उनके दीर्घायु होने की कामना की। सांसद अनिल फिरोजिया द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 71 यूनिट रक्तदान किया गया। किसान मोर्चा द्वारा प्रधानमंत्री के 71 वें जन्मदिवस के अवसर पर देश के सेवा निवृत्त जवान, शहीदों के परिजनों व उन्नत प्रगतिशील किसान साथ ही कोरोना काल मे सेवा कार्य करने वालों का शाल श्रीफल से सम्मान किया गया।

सह मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने बताया कि प्रदर्शनी के शुभारंभ अवसर पर सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि चुनावी राजनीति में उनकी 20 साल की लंबी यात्रा, पहले गुजरात के सीएम और अब पीएम के रूप में, इन्हें सबसे लंबे समय तक निर्वाचित नेताओं में से एक बनाती है। कार्यक्रम में को नगर जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला, विधायक पारस जैन, अनिल जैन कालूहेड़ा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदीप पांडेय, श्रीमती मीना जोनवाल, सोनू गेहलोद, ओम जैन, वीरेंद्र कावडिय़ा, अशोक प्रजापति, रूप पमनानी, भंवरसिंह चौधरी, सुरेंद्र सांखला, विशाल राजोरिया, राजेन्द्र झालानी उपस्थित थे। संचालन दिनेश जाटवा ने किया। आभार राजपालसिंह राठौर ने माना।

Share:

Next Post

प्रोटीन की कमी को पूरा कर देंगी ये चीजें, डाइट में शामिल करने से रहेंगे हेल्‍दी व फिट

Sat Sep 18 , 2021
सेहतमंद रहने के लिए शरीर में सभी विटामिन और प्रोट्रीन का होना बेहद जरूरी है ।लेकिन आप अपनी डाइट से प्रोटीन की कमी को पूरा कर सकते हैं। हमारी डाइट में कुल कैलोरी का 15-35 प्रतिशत हिस्सा प्रोटीन का होना चाहिए। प्रोटीन मुख्य रुप से एमिनो एसिड से बना होता है। शरीर के लिए 9 […]