क्राइम मध्‍यप्रदेश

ओसवाल फैक्ट्री के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

राजगढ़। कुरावर थाना क्षेत्र के ग्राम पीलूखेड़ी स्थित ओसवाल फैक्ट्री (Oswal Factory) के आवासीय क्षेत्र में बुधवार शाम फैक्ट्री (Oswal Factory) के 29 वर्षीय कर्मचारी ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर खुदकुशी (suicide by hanging) कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की।


थानाप्रभारी आरएस.सक्तावत के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र पीलूखेड़ी स्थित ओसवाल फैक्ट्री के आवासीय क्षेत्र में रहने वाले 29 वर्षीय मानसिंह पुत्र इंदरसिंह राजपूत निवासी बोरसाली अकोदिया ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि युवक आवासीय क्षेत्र में रहकर फैक्ट्री में कार्य करता था और उसके परिजन गांव में रहते थे, घटना के दौरान युवक कमरे पर अकेला था। युवक ने किन हालातों के चलते यह आत्मघाती कदम उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

Share:

Next Post

बालाघाट के सनतापुर में तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

Wed Jun 22 , 2022
बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले (Balaghat district of Madhya Pradesh) के मलाजखंड थानांतर्गत सनतापुर ग्राम स्थित तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्ची तथा एक बच्चा शामिल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मलाजखंड थाना प्रभारी डीएस मरावी (Malajkhand […]